सलमान ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की तस्वीर

लेकिन इस बार वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट हैं, जो इस समय बिना किसी ब्रेक वायरल हो रही हैं। यकीनन आपको भी सलमान का ये सोशल मीडिया पोस्ट बहुत ही पसंद आएंगा।

Image result for सलमान ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की तस्वीर

बता दें कि बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग और ‘बिग बॉस’ को लेकर काफी बिजी चल रहें हैं। लेकिन अपने इस बिजी शिड्यूल में भी सलमान सोशल मीडिया के लिए अपना टाइम निकाल ही लेते हैं। बता दें कि इस समय सलमान की एक तस्वीर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आपको भी सलमान की ये तस्वीर बहुत ही पसंद आने वाली हैं।

हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बहेद लाजवाब तस्वीर शेयर की हैं। जिसके बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं की ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में सलमान को देखने के बाद कई लड़कीयां उन पर अपना दिल हार बैठेगी। बता दें कि इस तस्वीर में सलमान ने रेड कलर की अरुणाचल प्रदेश से पारंपरिक प्यारा मोंपा जैकेट पहने हुए हैं। जिसके साथ सलमान ने डेनिम जीन्स पहन रखी हैं। इतना ही नहीं फोटो में सलमान अपने इस खास लुक के साथ फोटो के लिए शानदार पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि सलमान की इस तस्वीर को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सलमान ने अपनी इस स्पैशल तस्वीर के साथ एक शानदार कैप्शन भी दिया हैं। जिसमें सलमान ने लिखा- “अरुणाचल प्रदेश से पारंपरिक प्यारा मोंपा जैकेट पहनना। यदि आप वास्तविक प्रकृति और शांति से रहना चाहते हैं, तो सुंदर अरुणाचल प्रदेश की यात्रा करें” अब आपको पता चल ही गया होगा की सलमान ये तस्वीर इतनी खास क्यों है। बता दें कि फिलहाल सलमान कैटरीना के साथ अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं।