सचिवालय पहुँचते ही जगन रेड्डी ने कर दी वरदानों की बौछार, झूम उठे कर्मचारी

 आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कर्मचारियों को वरदानों की बौछार कर दी. शनिवार को प्रातः काल पहली बार सचिवालय आये मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने ग्रिवेन्स हॉल में कर्मचारियों के साथ रूबरू हुए.

इस मौका पर वाईएस जगन ने कर्मचारियों को 27 फीसदी अंतरीम राहत (आईआर) का ऐलान किया है.  इसके  अतिरिक्त  सीपीएस रद्द करने की भी घोषणा की है.

इसके साथ ही आउट सौर्सिंग कर्मचारियों के वेतन में भी वृद्धि का ऐलान किया है. मुख्यमंत्री जगन रेड्डी के इस ऐलान के दौरान कर्मचारियों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया. वाईएस जगन जिंदाबाद के नारे लगाए गए. मुख्यमंत्री रेड्डी ने यह भी घोषणा की कि रविवार को होने वाली कैबिनेट की मीटिंग में कर्मचारियों की समस्याओं पर फैसलालिया जाएगा. उन्होने यह भी बोला कि घोषणापत्र में दिए गए हर आश्वासन को पूरा किया जाएगा. सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचने के लिए कर्मचारियों का योगदानबेहद आवश्यक है.

वाईएस जगन रेड्डी ने बोला कि मुख्यमंत्री के साथ कर्मचारी संघ के नेताओं का निकटतम बने रहना सामान्य बात है. क्योंकि कर्मचारी अपनी समस्याओं का हल पाने के लिए ऐसा करते हैं. पूर्व की सरकार में जो भी मुख्यमंत्री के करीब रहे है, मैं उन्हें गलत नहीं ठहराता हूं.