वोडाफोन ने लांच किया ये नया प्लान , रोजाना मिलेगा 4GB डेटा

वोडाफोन का 399 रुपये (Vodaphone 399 Plan) वाला प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में हर दिन 1. 5 जीबी डेटा, 100 SMS ऑफर किये जा रहे हैं।

इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही 5 जीबी ज्यादा डेटा ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को Binge All Night Offer की सुविधा भी दी जा रही है।

इस रिचार्ज पैक में वोडाफोन के ग्राहकों को Vi Movies & TV का फ्री ऐक्सेस भी उपलब्ध करवाया जा रहा है। इसके साथ ही वोडाफोन के इस प्लान में Weekend Data Rollover की सुविधा भी मिलती है।

वोडाफोन का 449 रुपये वाले प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 4 जीबी डेटा मिलता है। वोडाफोन के इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा तथा 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

वोडाफोन के इस प्लान में Weekend Data Rollover की सुविधा भी मिलती है। गौर करने वाली ये बात है कि इस प्लान में Binge All Night Offer की सुविधा भी दी जा रही है।

यानी ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में Vi Movies & TV का फ्री ऐक्सेस भी यूजर्स को मिलता है।

जहां एक तरफ जियो और बीएसएनएल आये दिन नए – नए प्लान लेकर आ रही है। वहीं बड़ी कंपनियों में शुमार वोडाफोन अपने भी यूजर्स को खुश करने के लिए सस्ते प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है।

इन प्लान्स में ग्राहकों को हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अन्य बेनिफिट्स भी उपलब्ध करवाए जा रहे है। इसी कड़ी में आज हम वोडाफोन के ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार प्लान्स लेकर आये हैं, जिनमें रोजाना 4GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। तो आईये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में विस्तार से।