विजयवाड़ा में एक आदमी ने अपनी पत्नी को दी यह भयावक सजा

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा से एक हौरान कर देने वाला मुद्दा सामने आया है. यहां एक आदमी ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया  फिर उसके सिर को लेकर सड़क पर घूमता रहा. इस बात की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है.

घटना शहर की श्रीनगर कलॉनी की है. ये क्षेत्र सत्यानारायणपुरम पुलिस स्टेशन के भीतर आता है. पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार नामक आरोपी ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी मणिक्रांति का गला अपने घर के पास चाकू से काट दिया. इसके बाद उसने सिर को धड़ से अलग किया  सड़क पर बहुत ज्यादा तेजी से घूमता हुआ देखा गया. उसके एक हाथ में पत्नी का कटा हुआ गला  दूसरे हाथ में चाकू था.

कलॉनी में सीसीटीवी के फुटेज में दिख रहा है कि लोग आरोपी को ऐसी हालत में देखकर डरते हुए इधर उधर भाग रहे हैं. इसके बाद प्रदीप ने पास में ही स्थित नहर में गला फेंका सत्यनारायणपुरम पुलिस स्टेशन में जाकर सेरेण्डर कर दिया.

मुद्दे पर डीजीपी विजय राओ ने बताया कि सिर की तलाश जारी है  बिना सिर के मृत शरीर को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जाँच में पता चला है कि प्रदीप का मणिक्रांति के साथ पांच वर्ष पहले प्रेम शादी हुआ था. हालांकि, दंपति के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे.

पुलिस ने कहा, मणिक्रांति ने कुछ समय पहले प्रदीप कुमार के विरूद्ध घरेलू हिंसा का मुद्दा दर्ज कराया था  वो अरैस्ट भी हुआ था. प्रदीप को हाल ही में जमानत मिली है  उसने बदला लेने के लिए मणिक्रांति की मर्डर कर दी.