लड़की के चक्कर में विवादों में घिरे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ये है पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, उन पर एक सोफिया नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि वह उन्हें मैसेज भेजते हैं। साथ ही सोफिया ने मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि स्क्रीनशॉट में साफ दिखाई दे रहा कि मैसेज शमी के अकाउंट से ही भेजा गया क्योंकि शमी के प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है, जिसे वैरिफाइड अकाउंट माना जाता है। मैसेज में शमी की तरफ से ‘गुड आफ्टरनून’ आया है।

इस स्क्रीन शॉट में मोहम्मद शमी सोफिया को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड ऑफ्टरनून लिखकर भेजा। सोफिया ने स्क्रीन शॉट लेकर शेयर करते हुए लिखा, ‘शमी जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है। क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर उसे मैसेज क्यों भेज रहा है।’

बता दें कि इससे पहले भी उनकी पत्नी हसीन जहां ने लड़कियों को गलत मैसेज करते हुए पकड़ा था। तब इन मैसेस का स्क्रीन शॉट लेकर हसीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। उसके बाद से ही शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद शुरू हो गया था।

पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, गलत संबंध समेत कई आरोप लागए थे, जिसकी वजह से उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसकी वजह से पिछले साल इन परेशानियों से घिरे रहे थे। हालांकि शमी का इस वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।