लड़कों से ब्रेकअप के बाद सेक्स के लिए ऐसे तड़पती है लड़कियां

जैसा की आप जानते हैं कि ब्रेकअप के बाद खुद को पुराने रिश्ते की यादों से बाहर निकाल पाना हर किसी के बस में नहीं होता। तथा लगों को पुराने रिश्ते से खुद को अलग करने के लिए थोड़ा समय लगता है। खासकर लड़कियों के लिए अपने पुराने रिश्ते की यादों को भुलाना काफी कठिन हो है। तथा इसमें लड़कियां ज्यादा समय लेती हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि लड़कियां अपने पुराने रिश्ते का यादों को भुलाने के लिए क्या क्या करती हैं।

Image result for छुपकर लड़कियां करती हैं ये काम

1 बता दें कि जहां लड़कियां ब्रेकअप से पहले अपना सारा समय अपने पार्टनर को देती हैं वहीं ब्रेकअप के बाद वे अपना समय दोस्तों के साथ बिताना ज्यादा पसंद करती हैं। ताकि वे अपनी पुरानी यादों को भुला पाएं।

Image result for छुपकर लड़कियां करती हैं ये काम

2 बता दें कि कई बार ऐसा भी होता है कि ब्रेकअप के बाद रिश्त पूरी तरह से खत्म नहीं हो पाता। तथा कई सारे सवाल दिल में रह जाते हैं। ऐसी स्थिती में लड़कियां उन सवालों का जहाव ढुंडने के लिए अपने दोस्चतों के साथ का सहारा लेती हैं।

3 बता दें कि कई बार ब्रेकअप के बाद भी कपल्स के बीच सोशल मीडिया पर ब्लॉक और अनब्लॉक का सिलसिला चलता रहता है। लड़कियां कई बाकर अपने सोशल मीड़िया अकाउंट्स पर अपने एक्स को ब्लॉक और अनब्लॉक करती रहती हैं।

4 बता दें कि कई बार लड़कियां ब्रेकअप के बाद इतनी ज्यादा दुखी तथी परेशान हो जाती हैं कि वे ब्रेकअप के बाद भी कई बार अपने एक्स को फोन या मैसेज से खरी खोटी सुना देती हैं।