लड़की ने मछली के लिए बिछाया जाल फंस गई शार्क, फिर जो हुआ उसे देख आप हो जाओगे हैरान

वर्ल्ड डेस्क. क्या आपको फिशिंग करना पसंद है? जाहिर सी बात है कि अगर आप मछली खाने और समुद्र, नदी के किनारे घूमने के शौकीन होंगे तो ये काम आपको कुछ ज्यादा ही पसंद होगा। लेकिन जरा सोचकर देखिए किसी दिन आप बीच समुद्र में अपने परिवार के साथ मछली पकड़ने के लिए जाए और जैसे ही आप जाल बिछाए और शिकार फंस जाए।

 

खुशी होना तो लाजिमी से हैं ना जनाब, लेकिन जब आप जाल को ऊपर लेकर आए तो उसमें मछली नहीं शार्क निकलें। अरे बाबा रे मछली के जाल में शार्क की खबर से ही डर लगने लगता है, पर ऐसा हकीकत में हुआ है।

ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। एक परिवार बोट में बैठकर फिशिंग कर रहा था। जहां अचानक सफेद रंग की शार्क आ गई। पानी से निकलकर वो परिवार के करीब तक आ गई। शार्क का एक मछली के जाल में फंसने का VIDEO इन दिनों Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है।

इस VIDEO में आप देख सकते हैं कि बीच समुद्र में कैसे एक परिवार मछली पकड़ रहा था। जाल को फेंकने के बाद जैसी ही मछली फंसी और एक महिला ने उसे खींचकर ऊपर करने की कोशिश की तभी शार्क आ गई और मछली को खा लिया। शार्क को देखकर परिवार वाले सन्न रह गए और बोट में अंदर की तरफ भागने लगे।