लगातार ली जाने वाली तस्वीरें और कैमरा के चलते परेशान होकर इस शख्स पर भड़कीं जया बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन लगातार ली जाने वाली तस्वीरें और कैमरा के चलते परेशान होकर कई बार मीडिया पर भड़क चुकी हैं। इसी तरह का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस बार वे मीडिया पर नहीं बल्कि एक आम शख्स पर बुरी तरह भड़कीं। दरअसल जया करण जौहर की मां हिरू जौहर के जन्मदिन के लिए आईं थीं। जब वे वहां से बाहर आईं तो पपराज्जी उनकी तस्वीरें खींचने लगा। यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद वे एक शख्स पर बरस पड़ीं। जया को पहले भी कई बार मीडिया पर गुस्सा करते देखा जाता है।

‘इधर आओ…इधर आओ…तमीज सीखो’

जब पपराज्जी जया की तस्वीरें खींच रहा था तो उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन जैसे ही उन्होंने एक शख्स को मोबाइल से उनकी फोटो खींचते देखा तो वे भड़क गईं। उन्होंने कहा- ‘इधर आओ…इधर आओ…तुम मोबाइल से फोटो क्यों खींच रहे हो…’ इतने में शख्स घबरा गया। जया ने कहा- ‘मैंने कहा इधर आओ…बिना परमिशन के आप कैसे फोन से तस्वीर खींच रहे हैं…तमीज सीखो।’

कई बार मीडिया पर बरसीं जया

ये कोई पहली बार नहीं है जब जया सबसे सामने किसी पर भड़क गई हों बल्कि वे अक्सर ही तस्वीरें खींचने को लेकर मीडिया पर नाराज होती हैं। बल्कि उनके हाव भाव यूं होते हैं कि मानो वे कैमरे में बिल्कुल नहीं आना चाहतीं और बिना इजाजत तो कतई नहीं।

ऐश्वर्या को ऐश बोलने पर भड़क गईं थीं जया

कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान फोटोग्राफर ऐश्वर्या को पोज देने के लिए एश एश कहकर बुला रहे थे। इसपर वहां मौजूद जया बच्चन को बुरी तरह गुस्सा आ गया और वे बोलीं- क्या है ये एश एश…ऐश्वर्या नाम हैं उनका। इज्जत से बात किया करो।