ये मशहूर फिल्म डायरेक्टर इस बॉलीवुड अभिनेत्री से करवाना चाहते थे सनी लियोनी की तरह अडल्ट मूवी

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं और वह आए दिन अपने s*xy वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं। आपको बता दें कि वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। वहीं बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा का नया सॉन्ग कटार रिलीज हुआ था जो उनके फैंस को खूब पसंद आया था।

 

वहीं इस वक्त भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैन्स को रैप करती शर्लिन बहुत अच्छी लग रही हैं। जी हाँ, इस गाने ने इंटरनेट पर एक अलग ही मुकाम बना लिया है। वहीं अब शर्लिन चोपड़ा ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर कई इल्जाम लगाए।

अभिनेत्री शर्लिन ने राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने रामगोपाल वर्मा से फिल्म में काम मांगा तो उन्होंने s*x मुझे वीडियो भेज दिया था। जी हाँ, अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा उनसे सनी लियोनी की तरह अडल्ट मूवी करवाना चाहते थे और आगे बात करते हुए शर्लिन ने कहा कि उन्होंने मुझे एक फिल्म की स्क्रिप्ट दी थी, जिसमें कोई स्टोरी नहीं थी, सिर्फ s*x सीन थे।

वहीं इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि रामगोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट के साथ एक s*x वीडियो भेजा, जो एक एनिमल s*x वीडियो था। मैंने जब उनसे इस वीडियो को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि s*x बेहद आम बात है।