यूपी: पुलिस की खौफ से डबल मर्डर के आरोपी ने खुद को मारी गोली

हाल ही में यूपी की राजधानी लखनऊ में हुए डबल मर्डर केस के आरोपी ने बुधवार की रात खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है सजा के डर से आरोपी शिवम सिंह ने यह कदम उठाया है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद किया है। इसी दौरान उसके दूसरे साथी चिन्ना ने भी शिवम की मौत के बाद खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

Image result for यूपी: पुलिस की खौफ से डबल मर्डर के आरोपी ने खुद को मारी गोली

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र की टीम एंटी डकैती सेल के साथ आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश देने गई थी। पुलिस टीम सफेद वर्दी में थी। आरोपित ने खुद को घिरता देख अवैध तमंचे से गोली मार ली। शिवम के दूसरे साथी चीन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे आईजी रेंज सुजीत पांडे ने डबल मर्डर केस में जी तोड़ मेहनत कर रहे एसएसपी और पुलिसकर्मियों के काम की सराहना की।

क्या है मामला

तीन अक्टूबर की रात मिश्री टोला निवासी इमरान गाजी और उसके भाई अरमान गाजी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। दोनों भाई साथी निशांत के साथ चाय मल्लाही टोला से चाय पीकर कार से लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक इस बीच शिवम, चीन्ना और रेहान अपने साथियों के साथ पहुंचे थे और उन्होंने इमरान पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान निशांत ने विरोध किया तो उस पर तमंचा तान दिया गया। जिसके बाद निशांत भाग खड़ा हुआ। वहीं, अरमान ने इमरान को बचाने की कोशिश की तो शिवम, चीन्ना समेत अन्य हमलावरों ने उसे भी लाठी-डंडों और सरिया से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद आरोपी दोनों को गोली मार कर भाग निकले जिसके बाद दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामलें में रेहान उर्फ छोटू को घटना के दूसरे दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हत्या से आक्रोशित परिवारीजनों ने पोस्टमार्टम के बाद जमकर हंगामा और बवाल किया था।