यूपी: छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से इलाके में मचा हडकंप

यूपी के जनपद हापुड़ में एक परिवार ने झूठी शान के लिए बेटी की हत्या कर दी। गांव बनखंडा की बारहवीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने गुपचुप तरीके से छात्रा का रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया। किसी तरह जब ग्रामीणों को इस बारे में सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया व आगे जांच में जुट गई है।

Related image

सूत्रों के अनुसार छात्रा का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते छात्रा की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस को रास्ते में पड़े खून को देख कर मामला संदिग्ध लगा। फिलहाल पुलिस का कहना है कि परिवार के कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है तथा जो भी इसमे दोषी साबित होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों का परिवार के ऊपर शक तब गहराया जब परिवारवालों ने गुपचुप तरीके से छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया। किसी तरीके से गांव में लोगों जब इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने सबसे पहले पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जिसके बाद वहां के हालात का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान जिस चीज पर पुलिस की नजर गई वो थी रास्ते पर खून के निशान का होना। हालांकि पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है तथा जल्द ही इस मामले का खुलासा करने की बात कही है। वहीं ये मामला पुलिस के लिए अब भी चुनौती बना हुआ है कि छात्रा ने सुसाइड किया है या फिर उसकी हत्या कर मामले को सुसाइड का रूप दिया गया है।