यह एक्ट्रेस थी ‘भारत’ की पहली पसंद

5 जून 2019 को रिलीज हो रही है सलमान खान  कटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’. सलमान खान  कटरीना फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं प्रमोशन में कई बार सलमान खान प्रियंका चोपड़ा पर तंज भी कस चुके हैं. ऐसे में अब कटरीना ने एक बयान दिया है. दरअसल कटरीना ने प्रमोशन के दौरान बोला कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म में उनसे पहले कौन था.

प्रियंका के फिल्म छोड़ने पर सलमान कई बार बहुत ज्यादा कुछ कह चुके हैं. ऐसे में इस बार कटरीना ने भी प्रियंका पर बयान दिया  कहा- ‘मुझे नहीं पता कि मेरे से पहले हिंदुस्तान के लिए किसे चुना गया था. अली अब्बास जफर ने मुझसे फिल्म के बारे में टाइगर जिंदा है के शूट के वक्त ही बात की थी.

इसके बाद कटरीना ने कहा- ‘चीजों को देखने का सभी का अपना नजरिया है. मैं सलमान खान की हर फिल्म में नहीं हो सकती हूं. अगर मेरे से पहले प्रियंका को चुना गया था तो फिल्म छोड़ने की भी उनके पास कोई खास वजह होगी. हिंदुस्तान को करना मेरी भाग्य थी  मैं खुश हूं कि मुझे यह फिल्म मिली. मैंने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे यह बहुत पसंद आई. मुझे लगता है कि अभी तक का यह मेरा सबसे शानदार भूमिका है.

कटरीना ने बोला – ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं फिल्म के लिए पहली पसंद थीं या दूसरी. यहां किसी के भी ईगो का सवाल नहीं है.‘ बताते चलें कि सलमान कई बार प्रियंका को लेकर प्रमोशन में बहुत ज्यादा कुछ कह चुके हैं. हाल ही में सलमान ने बोला था कि दुख की बात है कि प्रियंका ने ‘भारत’  विवाह में से विवाह को चुना.

गौरतलब है कि पहले प्रियंका चोपड़ा फिल्म में कुमुद का भूमिका निभाने वाली थीं. जो भूमिका वैसे में कटरीना कैफ निभा रही हैं. लेकिन निक जोनस से विवाह के चलते शूटिंग प्रारम्भहोने के कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी. जिसके बाद कटरीना को फिल्म में मौका मिला.