‘मेक इन इंडिया’ को बताया बड़ा घोटाला, शिवसेना

अभी रफाल के बवाल से ही भाजपा संभल नहीं पाई कि अब उनके लिए एक और बड़ी मुश्किल सामने आ खड़ी हुई है। ये मुश्किल बढ़ाई है उन्हीं सहयोगी दल शिवसेना ने।

Image result for 'मेक इन इंडिया' को बताया बड़ा घोटाला, शिवसेना

लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रही शिवसेना ने अब सबसे बड़ा हमला कर दिया है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने मेक इन इंडिया को मोदी सरकार का बड़ा घोटाला बता डाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राउत ने कहा कि ‘मेक इन इंडिया’ एक रोजगार घोटाला है। उन्होंने दावा किया कि रोजगार पैदा करने और विदेशी निवेश दिखाने वाले आंकड़े इसमें शामिल नहीं हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है, ‘प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री और अन्य नेता बार-बार जोर दे रहे थे कि भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है, लेकिन आंकड़े तो कुछ और ही बोलते हैं। संजय राउत ने लिखा है कि यह भी कहा जा रहा है कि विदेशी निवेशक भारत में निवेश करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। लेकिन, इन सबसे रोजगार के अवसर बनते दिखाई नहीं देते हैं। इसका मतलब है रोजगार पैदा करने को लेकर दिए गए आंकड़ों में कुछ घोटाला है। शिवसेना सांसद ने ये भी कहा कि देश के सामने बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है और यदि ये समस्या ऐसे ही बढ़ती रही तो अराजकता का कारण बन जाएगी।