मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये पहली फोटो, बिल्कुल अलग…

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत पहली पारी में 336 रन ही बना सकी थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 294 रन बनाए थे।

 

भारत को 328 रनों की मुश्किल चुनौती पार करनी थी, हालांकि हमेशा की तरह टीम इंडिया जीत के जज्बे के साथ मैदान में उतरी और इस चैलेंज को पूरा कर देश को गौरवान्वित कर दिया।

अनुष्का शर्मा और किंग खान के अलावा पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख समेत कई दिग्गजों ने इस ऐताहासिक जीत पर पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की है।

वहीं बॉलीवुड के किंग खान जो कि मैच में काफी रुचि रखते हैं, ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी है। एक्टर ने लिखा है,’हमारी टीम के लिए एक पूरी तरह से शानदार जीत!!! पूरी रात हर बॉल को देखा।

अब थोड़ा आराम से सोएंगे और इस ऐतिहासिक पल का स्वाद चखेंगे। हमारे सभी लड़कों को प्यार और इस जीत के माध्यम से हमें पावर देने के लिए प्रशंसा करते हैं। चक दे इंडिया!

शानदार जीत को देखने के बाद अनुष्का अपनी फिलिंग्स शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकी। उन्होंने गाबा टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम की एक फोटो शेयर कर अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ‘क्या जीत है टीम इंडिया, वाह! आने वाले कई सालों तक के लिए एक प्रेरणा है ये जीत।’

ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को हराकर शानदार जीत हासिल की है। साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में इतिहास रच दिया है। 3 विकेट से ऑस्ट्रेलिया पर जीत हासिल करने के बाद सभी भारतवासियों में खुशी की लहर है।

भारत की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी इस ऐतिहासिक जीत के लिए टीम इंडिया को भर-भरकर बधाइयां दी हैं। साथ ही हाल ही में मां बनी अनुष्का शर्मा ने भी पहला नोट टीम इंडिया के लिए लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है।