मां ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया वेश्या, कराया ये गंदा काम

कहते हैं कि एक मां के लिए उसके बच्चें एक जैसे होते हैं चाहे फिर वह लडक़ा हो या लडक़ी। अपने बच्चों के लिए पूरी दुनिया की खुशियों का त्याग कर सकते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक मां ही अपने बच्चों की खुशी का नाश कर उसे गंदे दलदल में धकेल दें, नहीं ना। मां-बेटी के रिश्तों को कलंकित करने का एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है हरियाणा के जींद जिले में। यहां एक मां ने ही अपनी बेटी को वेश्यावृत्ति जैसे घिनौने दलदल में धकेल दिया।

Image result for मां ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ कराया ये गंदा काम

मामला जिले के नरवाना कस्बे के एक गांव का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त नाबालिग बेटी के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के नरवाना कस्बे के एक गांव में एक मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया। पुलिस ने लडक़ी के पिता की शिकायत पर मां व कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।Related image

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने पीडि़ता के पिता द्वारा की गई शिकायत में उन्होंने ने बताया है कि लडक़ी की मां ने ही बेटी को वेश्यावृति के धंधे में धकेलने का काम किया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़त नाबालिग लडक़ी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पीडि़त लडक़ी की मां ने कुछ लोगों से मिलकर लडक़ी के साथ दुष्कर्म भी कराया है।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक ने बताया है कि 14 वर्षीय पीडि़त लडक़ी के पिता की शिकायत पर आरोपी मां और अन्य लोगों के खिलाफ पोक्सो अधिनियम, दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी सहित भारतीय दंड सहिंता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि शिकायत में लडक़ी को वेशयावृत्ति में धकेलने और दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए हैं जिनकी जांच पुलिस कर रही।