मह‍िला द‍िवस के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं अम‍िताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ये फिल्म

बॉलीवुड के महानायक अम‍िताभ बच्चन जल्द ही एक बार फिर से तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। आपको बात दें ये दोनों स्टार फिल्म ‘बदला’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 8 मार्च को मह‍िला द‍िवस के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें इस फिल्म की कहानी हत्या मिस्ट्री है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हाउ था जिससे ये साफ है कि तापसी पर हत्या का आरोप है व अमिताभ बच्चन उनके एडवोकेट या कहें जासूस के भूमिका में हैं।

फिल्म में अमिताभ का कार्य वास्तविक कात‍िल का पता करना है। लेकिन इस फिल्म में र‍ियल व‍िलेन कौन है? ये सबसे बड़ा सस्पेंस है । हालांकि अब इस फिल्म के र‍िलीज से पहले ही ये राज खुलता नजर आ रहा है । हाल ही में ये पता चला है कि फिल्म में र‍ियल व‍िलेन तापसी का पत‍ि है । बता दें इस फिल्म में तापसी के पत‍ि का भूमिका मानव कौल न‍िभा रहे हैं । हालांक‍ि इसके पहले ये कयास लगाए जा रहे थे क‍ि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो भूमिका में हैं । आपकी जानकारी के लिए बताते चलें इस फिल्म में वास्तविक कात‍िल पहले शाहरुख खान के न‍िभाए भूमिका को बताया गया था । लेकिन अब मानव कौल का नाम भी इससे जुड़ गया है ।

जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म में अमृता स‍िंह का भूमिका भी अहम है जो कि फिल्म के ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि तापसी का विवाह के बाद किसी से अफेयर है । फिर एक रात तापसी के उसी बॉयफ्रेंड का हत्या हो जाता है । लेकिन उस कात‍िल ने कत्ल क्यों किया है अब तक इस बारे में पता नहीं चला है । इस सवाल को सुलझाने में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका न‍िभा रहे हैं । खैर ये तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही सामने आ सकेगा ।