महज 999 रुपये में आज ही अपने घर लाए हीरो मोटोकॉर्प के यह शानदार स्कूटर्स, जानिये ऑफर

अगस्त महीने में हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) अपने ग्राहकों के लिए ‘हीरो स्कूटर्स महा कार्निवल’ के नाम से अपने सभी स्कूटर्स पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस ऑफर में ग्राहकों डिस्काउंट, लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस की सुविधा मिलेगी।

महज 999 रुपये में जाओ स्कूटर हीरो मोटोकॉर्प ने ‘हीरो स्कूटर्स महा कार्निवल’ में ग्राहकों के लिए कम डाउन पेमेंट का ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में ग्राहक सिर्फ 999 रुपये की कम डाउन पेमेंट देकर अपने पसंदीदा स्कूटर को खरीद सकता है। और बाकी बची पेमेंट को आसान EMI में चुका सकता है। इसके अलावा कंपनी ने 6.99 का कम इंटरेस्ट रेट भी रखा है।

शिक्षकों के लिए भी डिस्काउंट देश में 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है ऐसे में इस मौके पर कंपनी ने शिक्षकों के लिए भी 2500 रुपये का विशेष लाभ मिलेगा। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आपको सीधा हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप से संपर्क करना होगा।

पेटीएम से बुक करने पर मिलेंगे फायदे यदि आप हीरो के किसी भी स्कूटर को पेटीएम से बुक करते हैं तो आपको 8500 रुपये के डिस्काउंट वाउचर मिलेंगे जिन्हें आप अलग-अलग जगहों पर चला सकते हैं। डिस्काउंट वाउचर की जानकारी आपको पेटीएम वेबसाइट पर मिल जाएगी।

एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस इतना ही नहीं कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 4000 रुपये स्पेशल एक्सचेंज बेनेफिट या 2000 रुपये का लॉयल्टी बेनेफिट ऑफर भी पेश किया है। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इन्हें चुन सकते हैं। ऑफर केवल 31 अगस्त तक ही वेलिड है। किसी भी ऑफर्स भी पूरी जानकारी लिए बिना कोई भी कोई सौदा न करें। आप वही मॉडल चुनें जो आपको पसंद हो। क्योंकि डीलरशिप वाले अक्सर उस मॉडल ज्यादा बेचने की सोचते हैं जिनकी मांग ज्यादा नहीं होती। हमारा उद्देश्य आपको सही और सटीक जानकारी देना है।