मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर एक्स हसबैंड अरबाज ने अर्जुन को बातो में दिया ये इशारा

बाॅलीवुड गलियाराें में सिर्फ फिल्मी सिताराें की फिल्में ही नहीं बल्कि उनके अफेयर की खबरें भी हमेशा टाॅप पर रहती हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं इस वक्त अर्जुन कपूर और आइटम नंबर करने वाली मलाइका अराेड़ा के अफेयर की खबरें टाॅप पर हैं। खबरें ताे यहां तक हैं कि दाेनाें 19 अप्रैल काे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

फिलहाल इस बात पर कपूर खानदार ने भले ही चुप्पी बना रखी हो लेकिन हाल ही में एक इवेंट पर इस सवाल का जवाब मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने द‍िया। अरबाज खान का सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है, जिसमें अरबाज से मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी पर सवाल किया गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘पाजी बहुत इंटैल‍िजेंट सवाल पूछा है आपने, बहुत मेहनत की होगी आपने। पूरी रात आप बैठे होगे इस पर, आपके सवाल का जवाब देना है मेरे को। लेकिन आपने इतना टाइम ल‍िया सोचने के लिए, तो मुझे भी थोड़ा टाइम दो, कल बताता हूं, चलेगा?’ इस तरह अरबाज इन सवालाें से अपना पल्ला झाड़ते हुए नजर आए।

लेकिन मलाइका की शादी की बात पर उनका ये रिएक्शन देखकर ताे यही लगता कि अब वाे मलाइका के बारे में काेई बात करना ही नही चाहते।