भारत में लांच हुई Yamaha FZS FI , जाने कीमत और फीचर

अगर इंजन और पावर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को किसी भी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। Yamaha FZS FI में एयर-ऑइल कूल्ड, सिंगल सिलिंडर फ्यूल इंजेक्टेड 149CC का इंजन लगाया गया है जो 12.4PS की मैक्सिमम पावर और 13.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

 

जैसा कि हमने आपको बताया कि बाइक में आपको ब्लूटूथ ऐप कनेक्टिविटी मिलेगी ऐसे में आप मोटरसाइकिल कनेक्ट X ऐप की मदद से Answer Back, Riding History, Locate my bike, E-Lock, Hazard और Parking Record जैसे फीचर्स का लाभ ले सकते हैं। इसके साथ ही आपको बाइक में LED हेडलाइट, LCD इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर, ABS के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक और लेदर फिनिश वाली सीट्स भी मिलेंगी।

आपको बता दें Yamaha FZS FI को आप Yamaha Motorcycle Connect X ऐप के जरिए मोबाइल से कनेक्ट कर सकते हैं। एक बार बार आपकी बाइक स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाए तो आप इसके कई सारे फीचर्स को अपने स्मार्टफोन से ही एक्सेस कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप अपनी बाइक को स्मार्टफोन की मदद लॉक भी कर सकते हैं। ये फीचर्स आपकी बाइक को सुरक्षित रखने में बहुत कारगर साबित होता है।

दिग्गज दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी Yamaha Motor India ने अपनी पॉपुलर बाइक FZS FI का विंटेज एडिशन 1.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत में लॉन्च कर दिया है।

आपको बता दें कि ये बाइक नये फीचर्स और और लेटेस्ट स्टाइल ट्रीटमेंट के साथ मार्केट में उतारी गई है। इस बाइक का सबसे ख़ास फीचर्स है इसमें मिलने वाली ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जिसकी बदौलत आप इस बाइक को अपने स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।