भारत में जल्द होगी नई Tata Safari, जाने कीमत और फीचर

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक टाटा सफारी के चार वेरिएंट्स पेश किए जाएंगे जिसमें XE, XM, XT और XZ शामिल हैं. इसके दो सीट लेआउट 6-सीटर और 7-सीटर में पेश होने की उम्मीद है.

 

कंपनी इस एसयूवी को डेटोना ग्रे, अर्कस व्हाइट और रॉयल ब्लू कलर में पेश करेगी. 6 सीटर सफारी में बीच वाली सीट कैप्टन की होगी. इसकी कीमत 7 सीटर सफारी से भी अधिक होने की उम्मीद की जा रही है.

टाटा मोटर्स ने Tata Safari Imaginator सूट भी लॉन्च किया है, जो कई तरह के इंटरैक्टिव फीचर्स के साथ इस SUV की वर्चुअल इमेज शो करेगा. टाटा मोटर्स के सीईओ और एमडी ग्वेंटर बश्चैक ने कहा, “सफारी, भारतीय ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए हमारी खास पेशकश है.

हमने इस SUV को इंडियन लाइफस्टाइल और नए अवतार में पेश किया है. हम अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. नई टाटा सफारी में क्वालिटी, प्रीमियम फिनिश, पावर, परफॉरमेंस और प्रेजेंस का अनुभव देने के लिए हम सफारी को एक बार फिर भारतीय सड़कों पर लाने के लिए तत्पर हैं.”

टाटा मोटर्स 26 जनवरी को ऑल-न्यू सफारी को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस एसयूवी की पेशकश के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंपनी ने हाल ही में सफारी के प्रोडक्शन मॉडल से भी ऑफिशियली पर्दा हटाया था. टाटा सफारी (Tata Safari) का पहला प्रोडक्शन मॉडल महाराष्ट्र के पुणे स्थित प्लांट से बाहर भेज दिया गया है.