भारत में जल्द लांच होगी 2021 KTM 890 Duke , जाने कीमत और फीचर

मोटरसाइकिल को स्पोर्टी फील देने के लिए इसे क्रोमियम Molybdenum स्टील फ्रेम पर एल्युमिनियम सब फ्रेम के साथ तैयार किया गया है. इसमें आपको LC8 पैरेलल ट्वीन इंजन मिलते हैं .

 

जो 889cc के हैं. ये आपको 113 bhp का पावर और 92 Nm का टॉर्क देते हैं. वहीं इसमें आपको 300mm के डिस्क अप मिलते हैं. बाइक में कॉन्टिनेंटल कॉन्टिरोड टायर दिए गए हैं.

बाइक स्ट्रीट, रेन, स्पोर्ट और ऑप्शनल ट्रैक मोड के साथ आती है. वहीं इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस, कॉर्निंग एबीएस, व्हीली कंट्रोल जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं. बाइक को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है जहां इसकी अनुमानितक कीमत 9.5 लाख रुपए के आसपास हो सकती है.

डिजाइन और स्टाइलिंग की अगर बात करें तो ड्यूक 890 ठीक 890 R की तरह ही होगी. बस इसमें नए रंग और ग्राफिक्स दिए जाएंगे. बाइक में शार्प लाइन्स, एंगुलर एलईडी हेडलाइट, चिसल्ड फ्यूल टैंक और स्टेप सीट्स दिए जा सकते हैं.

साल 2021 KTM 890 ड्यूक जल्द ही मार्केट में आनेवाली है. साल 2020 में 890 ड्यूक का खुलासा किया जा चुका है. 790 ड्यूक को दुनियाभर में बंद करने के बाद अब संकेत साफ मिलने लगे हैं कि 890 ड्यूक को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

अगर ये बाइक लॉन्च होती है तो ये भी केटीएम नेकेड मिडलवेट लाइनअप का हिस्सा बन जाएगी. ऐसे में बाइकर्स को इसमें क्या फीचर्स मिल सकते हैं चलिए जानते हैं.