भारत-पाकिस्तान के मैच में बेटे के साथ नीता अंबानी ने किया ये काम, जानकर हुए हैरान

वर्ल्ड कप 2019 में हिंदुस्तान ने पाक पर बड़ी जीत पंजीकृत की. इस दौरान देशवासियों का उत्साह चरम पर रहा. मैनचेस्टर में हुए इस मैच को देखने के लिए कई सेलिब्रिटीज का जमावड़ा देखा गया. इनमें रणवीर सिंह  सैफ अली खान तो प्रमुख थे ही वहीं नीता अंबानी भी क्रिकेट को एंजॉय करने पहुंची थीं.
नीता अंबानी का क्रिकेट प्रेम जगजाहिर है. आईपीएल के दौरान भी वो लगातार स्टेडियम में उपस्थित रहती हैं  टीम का उत्साह बढ़ाती हैं. भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान भी नीता खुद को रोक नहीं पाईं  बेटे के साथ मैच देखने जा पहुंचीं.

स्टेडियम की बालकनी में खड़े होकर नीता अंबानी तिरंगा लहराती दिखीं. उन्होंने ब्लू कलर की जर्सी पहन रखी थी. वहीं उनके बेटे आकाश अंबानी भी यहां नजर आए. दोनों फोटोज़नीता अंबानी के फैन पेज से शेयर की गई हैं.

भारत की इस जीत से सारे देश में जश्न का माहौल है. भारतीय टीम को शुभकामना देने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी पीछे नहीं रहे. सलमान खान से लेकर तैमूर तक ने भारतीय टीम को जीत की शुभकामना दी है. सलमान खान ने टि्वटर पर एक फोटो शेयर की. इसमें वो इंडिया लिखी हुई टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा, ‘बधाई हो टीम भारत’. वहीं तैमूर की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें तैमूर इंडिया लिखी हुई टीशर्ट पहन सैल्यूट करते दिख रहे हैं.
इन सभी स्टार्स ने मिलकर हिंदुस्तान को चियर किया. वहीं रणवीर सिंह भी मैनचेस्टर पहुंचे  पूरी टीम में जोश भर दिया. रणवीर ने सभी क्रिकेटर्स के साथ फोटो क्लिक करवाई. मैच प्रारम्भ होने से पहले रणवीर ने शिखर धवन के साथ खूब सारी बातें की.