भारत दौरे पर आने वाली इंग्लैंड टीम को करने होगा ये काम, रहना पड़ेगा यहाँ…

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स रविवार की रात को ही भारत पहुंच गए और उन्हें होटल में पृथकवास पर रहने के बाद अभ्यास के लिए पांच दिन का समय मिलेगा.

सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 के लिए छह दिन में तीन बार परीक्षण किया जाएगा. इंग्लैंड के खिलाड़ियों को श्रीलंका पहुंचने पर 48 घंटे बाद अभ्यास की अनुमति मिल गई थी. इंग्लैंड के खिलाड़ियों में से केवल मोईन अली को आगमन पर पॉजीटिव पाया गया था.

जानकारी के अनुसार इंग्लैंड की टीम को श्रीलंका दौरा समाप्त होने के बाद भारत पहुंचने पर छह दिन तक पृथकवास पर रहना पड़ेगा और इस कारण उसकी टीम को पांच फरवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व अभ्यास के लिए केवल तीन दिन का समय मिलेगा.

‘द टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड की टीम बुधवार को चेन्नई पहुंचेगी जहां चार मैचों की श्रृंखला के पहले दो मैच खेले जाएंगे. चेन्नई पहुंचने पर टीम को छह दिन कड़े पृथकवास में बिताने होंगे.

भारत दौरे पर आने वाली इंग्लैंड टीम को कोरोना वायरस संबंधि गाइडलाइन के अनुसार पृथकवास में रहना पड़ेगा. इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के पृथकवास में रहने के कारण उन्हे भारत के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट की तैयारियां करने का ज्यादा समय नहीं मिल पाएगा. इंग्लैंड क्रिकेट टीम फिलहाल श्रीलंका दौरे पर है और वह बुधवार को भारत पहुंचेगी.