भारत के इस गाँव में भूत चुराता है सिर्फ महिलाओं के इनरवियर और ऐसे कपड़े, पढ़ें पूरा सच

आपने भूत प्रेत की कहानियां, किस्से तो बहुत सुनें होंगे लेकिन आज हम एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जो शायद ही आपने कहीं सुना हो। पंजाब के एक गांव में लोगों का कहना है कि यहां भूत औरतों के कपड़े चुराता है। गांव के सभी लोग दहशत में है और पुलिस का कहना है कि अभी तक हमारे पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

मामला पंजाब के तरनतारन के भूतविंड गांव का है जहां लोगों का दावा है कि यहां भूत औरतों के कपड़े चुरा रहा है। गांव वालों का कहना है कि रात के समय एक ऐसा चोर आता है जो नकदी, रुपए छोड़ कर सिर्फ महिलाओं के कपड़े चुराता है। हालांकि अभी तक कपड़े चुराने वाला कोई चोर सामने नहीं आया है तो गांव के लोगों ने इसे अंधविश्वास में आकर इसे भूत बता रहे है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, भूतविंड गांव में जिस चोर को महिलाओं के कपड़े चुराते देखा गया है उसे कोई नहीं जानता है। वहीं उसे कुछ लोग किसी मरे हुए शख्स की आत्मा बता रहे है। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा हैरत की बात है कि चोर सिर्फ महिलाओं के ही कपड़े चुराता है। महिलाओं का कहना है कि चोर सिर्फ सलवार चुराता है और चुराए गए कपड़ो को एक कमरे में ले जाकर रखता है।

गांव वालों के अनुसार जिस कमरें में भूत कपड़े चुराकर रखता है उस पर ताला लगा हुआ है। गांववालों को जब इस बात का पता चला तो पूरे गांव में दहशत फैल गई और लोग इसे जादू टोने से जोड़कर भी देख रहे है।

चोरी की इस घटना को लेकर जब पुलिस अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गांववालों ने थाने में ऐसी कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। अगर ऐसा कुछ होता है तो फिर पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी।