बड़ी खबर ममता बनर्जी ने कहा बीजेपी ने ईवीएम के साथ खेला ये गेम

लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद रविवार को आए एग्जिट पोल्स को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बकवास करार दिया.

उन्होंने बोला कि मुझे एग्जिट पोल की गॉसिप पर भरोसा नहीं, यह सिर्फ ईवीएम में गड़बड़ी या उन्हें बदलने का एक गेम प्लान है. सभी विपक्षी दलों से अपील करती हूं कि एकजुट होकर लड़ाई लड़ें. 10 में से 9 एग्जिट पोल्स में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमानजताया गया है.

ममता ने सवाल उठाया- ”क्या दिल्ली की मीडिया ने विश्वसनीयता खो दी? तथाकथित एग्जिट पोल्स सिर्फ गुमराह करेंगे. हम जनता के निर्णय का इंतजार करेंगे. मोदीजी ने 7वें चरण के मतदान से पहले 300+ सीटों का दावा किया था. क्या पोल सर्वे के सभी आंकड़े इससे मिलते हैं? ईवीएम में गड़बड़ी?”

उमर अब्दुल्ला ने कसा तंज

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने तंज कसा- कोई भी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता! अब टीवी बंद करने  सोशल मीडिया से दूर रहने का वक्त है. 23 मई के नतीजे संसार देखेगी.

अमरिंदर बोले- एग्जिट पोल्स पूरी तरह ठीक नहीं होंगे
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बोला है कि एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं. 50 वर्ष की पॉलिटिक्स में इस पर भरोसा करने की कोई वजह नहीं.मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी न सिर्फ पंजाब बल्कि देशभर में बेहतर प्रदर्शन करेगी.

भाजपा एग्जिट पोल्स के अनुमान से बेहतर प्रदर्शन करेगी: राव

भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, ”हमें भरोसा है कि बीजेपी एग्जिट पोल्स के अनुमानों से बेहतर प्रदर्शन करेगी. ज्यादतर में एनडीए को 300+ सीटें मिलने के संभावना हैं.यह पोल सर्वे के यह नतीजे पीएम मोदी पर जनता का भरोसा दिखाते हैं.