ब्लैक कलर की ड्रेस पहने ड्रैमेटिक मेकअप फ्लॉन्ट करती नज़र आई इरा खान, वायरल हुआ यह फोटोशूट

 बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अपने फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. वैसे तो इरा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं  अपनी फोटोज़शेयर करती रहती हैं, लेकिन उनकी ये फोटोज़ बहुत ज्यादा अलग हैं. इरा के क्रेजी फोटोशूट  उनके लुक पर हर कोई बात कर रहा है. हाल ही में एक ग्लैमरस फोटो शेयर करने के बाद अब इरा ने यह फोटोज़ पोस्ट कर अपने फैंस को आकर्षित किया है.

तस्वीरों में इरा बेली बटन पियर्सिंग, ड्रैमेटिक मेकअप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. साथ ही एक फोटो में इरा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिख रही हैं. अब उनके फैंस  अन्य यूजर्स इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं  उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों के साथ दिया गया फोटो कैप्शन भी बहुत ज्यादा अलग है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- Who Are you?

तस्वीरों में इरा के लुक के साथ ही उनके पोज भी बहुत ज्यादा क्रेजी हैं  फोटोशूट में प्रयोग किए गए प्रोप्स भी इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा अलग बना रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सिर्फ लिखा था- Who Are you? दरअसल इरा पहले ही इस बात का मतलब बता चुकी हैं, क्योंकि उन्होंने लिखा था, ‘मुझे इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है कि मैं कौन हूं लेकिन मेरे ज़िंदगी में भिन्न-भिन्न संदर्भ है  मैं इस प्रश्न से बहुत खुश रहती हूं या शांति में रहती हूं कि मुझे किसी प्रश्न के उत्तर की आवश्यकतानहीं पड़ती.

इरा का यह भी बोलना है, ‘सबसे खास बात यह है कि जब आप यह जान लेते कि आप जो बनना चाहे वह बन सकते हैं  आप कुछ भी बन सकते हैं  यह डिफाइन नहीं करता कि आप कौन हैं. इस फोटो में मेरा फैशन ढूंढने का माध्यम है  यह कई आइडिया में से एक आईडिया है.‘ खबरें तो आ रही हैं कि वो जल्द ही फिल्म जगत में दिखाई देंगी, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.