ब्रायन म्यूनिख और लीवरपुल के बीच खेले गए यूएफा चैंपियंस लीग का मैच ड्रा रहा!

ब्रायन म्यूनिख और लीवरपुल के बीच खेले गए यूएफा चैंपियंस लीग का मैच ड्रा रहा। ब्रायन म्यूनिख ने अपने चैंपियन लीग के मुकाबले में पिछले सीजन के फाइनलिस्ट लीवरपुल को 0-0 के ड्रा पर रोक लिया। लीवरपुल ने मैच के दौरान कई बार गोल करने के लिए अटैक किए पर ब्रायन म्यूनिक की डिफेंस को नहीं भेद पाई।

13 मार्च को म्यूनिख में दूसरे चरण में खेले जाने वाले मैच में म्यूनिक को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि ब्रायन म्यूनिख डिफेंडर जोशुआ किमिच के बिना होगा जो एक पीला कार्ड लेने के बाद अगले मैच से निलंबित हो गए हैं। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने कहा कि दोनों टीम चैंपियन टीमें है, हमने अच्छा खेला हम जीत के हकदार थे पर पर जीत नहीं पाए।

मोहम्मद सालाह, ने कहा कि लिवरपुल के लिए आज का दिन अच्छा नहीं था, हमने गोल करने की कोशिश की पर कामयाब नहीं हो सके। इस मैच को भूलकर हमें आगे बढ़ना पड़ेगा। मैच में लीवरपुल के खिलाड़ी उस फ्लुएंसी और रिदम से नहीं खेल पा रहे थे जिसके लिए वे जानें जाते हैं।

ब्राजील के स्टार मिडफिल्डर फैबिन्हो का प्रदर्शन इस मैच में शानदार रहा जिन्होंने ब्रायन म्यूनिक के स्कोरर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की को रोक कर रखा। डिफेंस में उनकी मुस्तैदी ने कई बार लीवरपुल के स्ट्राइकरों को रोका।  आज चैंपियन लीग में जुवेंटस का मुकाबला एलिको मैड्रिड  से है। मैच भारतीय समयानुसार रात के 1:30  शुरु होगा।