बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बनी पुलिस अधिकारी, छोड़ी एक्टिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पर्दे पर वापसी की है, लेकिन बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर. अनुष्का वर्ष 2018 में रिलीज हुई ‘जीरो’ के बाद से किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र नहीं आई हैं.

Image result for पुलिस यूनिफार्म

लेकिन अब उन्होंने छोटे पर्दे पर कमबैक किया है वो भी पुलिस अधिकारी बनकर. अनुष्का पुलिस की वर्दी में बहुत ज्यादा  रौबदार लग रही हैं. इतना ही नहीं उन्हें एक शख्स के घर पर रेड भी मारी है.

पुलिस अधिकारी बनकर अनुष्का ने क्या-क्या किया है इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दरअसल, ये पूरा वीडियो एक एडवरटाईजमेंट का है जिसमें अनुष्का नजर आई हैं.

इस वीडियो में अनुष्का एक घर में रेड मारने जाती हैं  उस घर की तलाशी लेती हैं. तलाशी लेते-लेते वो घर के बाथरूम में पहुंच जाती हैं. बाथरूम देखकर एक्ट्रेस इतनी खुश हो जाती हैं कि वहां डास करने लगती हैं. उन्हें ऐसा करते देख वहां उपस्थित घरवाले दंग रह जाते हैं जिसके बाद अनुष्का वहां से चली जाती हैं. वैसे ये वीडियो बहुत ज्यादा मज़ेदार है.

इससे पहले दीपिका पादुकोण एक एडवरटाईजमेंट के लिए पुलिस अधिकारी बनीं थीं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अनुष्का वजह से भी चर्चा में हैं. हाल ही में अनुष्का ने जरीन खान के सपोर्ट किया है. दरअसल, जरीन ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क्स दिख रहे थे. इस वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे.अनुष्का को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया  उन्होंने खुलकर जरीन की तारीफ की