बैकलेस होकर पूल में मलाइका का ये फोटोशूट जानिए कैसे अर्जुन कपूर को पड़ा भारी, किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ पार्टियों और इवेंट्स में नजर आती हैं. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि पिछले कई दिनों से मलाइका और अर्जुन रिलेशन में बने हुए है. वहीं जल्द हे यह जोड़ी शादी भी करने जा रही है. इन्हे आपने कई दफा छुट्टियां मनाते हुए देखा होगा.

बता दें कि अब हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लग रहा है वो छुट्टियां मना रही हैं. वे फिलहाल इन दिनों मालदीव में हैं और फैंस के लिए लगातार तस्वीरें शेयर करती जा रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं और अर्जुन कपूर अक्सर मलाइका की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं अब एक बार फिर उन्होंने कमेंट कर दिया है. ये दोनों के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है.

मलाइका इसमें बैकलेस होकर पूल के पास दिखाई दे रहीं है. बता दें कि मलाइका की तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया है, ‘हम्मममम’. अर्जुन का यह कमेंट भले ही छोटा सा हो लेकिन समझने के लिए इसमें काफी कुछ है. दूसरी ओर इस पर यूजर्स ने भी चुटकी ली है.

वहीं इसी बीच दोनों की शादी के ख़बरों पर बोनी कपूर ने इन ख़बरों को झूठा बताया था. उन्होंने माना कि ये सब मीडिया की बनाई बातें हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है.