बैंक में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. उम्मीदवार जो अंतिम वर्ष में हैं या ग्रेजुएट के फाइनल सेमेस्टर में है, वे इस शर्त के अंतर्गत के अधीन आवेदन कर सकते हैं. कि अगर उन्‍हें इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाता है, तो 31 दिसंबर तक ग्रेजुएशन पास होने का सर्टिफिकेट पेश करना होगा.

 


SBI PO Recruitment के तहत आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष जबकि अधिकतम उम्र 30 साल होनी चाहिए. इन पदों पर उम्‍मीदवारों का चयन प्रीलिम्स, मेन्‍स एग्जाम और इंटरव्‍यू के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को 23,700 से 42,020 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा. इसके अलावा डीए, एचआरडी, सीसीए और अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे.

SBI PO Recruitment 2020 के तहत कुल 2,000 पदों को भरा जाएगा. इनमें से 200 सीटें समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं.

बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में आवेदन करने का बेहतरीन मौका है. SBI में प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है.

इन पदों पर आवेदन के लिए अब बस कुछ ही स 4 दिसंबर तक समाप्त होगी. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.