बेली डांस कर सोशल मीडिया पर छाईं ये एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर ने हिट फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री की । अब वो ईशान खट्टर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं । 

दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते देखा जाता है । हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में जाह्नवी बेली डांस करती नजर आ रही हैं । जाह्नवी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं .

जान्ह्नवी के फैन पेज से ये वीडियो शेयर किया गया है । जाह्नवी जिम शॉर्ट्स में बेली डांस करती नजर आईं । जाह्नवी एक पर्फेक्ट एक्ट्रेस बनने के लिए कई डांस फॉर्म सीख रही हैं जाह्नवी के इस डांस वीडियाे को देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं । वहीं कुछ ने जाह्नवी को ट्रोल करने की भी प्रयास की .

जाह्नवी के फैंस ने ट्रोल करने वालों को फटकार भी लगाई । जाह्नवी की एक फैन ने लिखा, ‘कुछ लोग इतने नकारात्मक होते हैं कि उन्हें हर बात पर ट्रोल करने की आदत हो जाती है.जाह्नवी कपूर को ऐसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिए  अपने दिल की करनी चाहिए.

जाह्नवी ने ‘डांस दीवाने’ का चैलेंज लिया  बेहतरीन डांस किया । इस दौरान जाह्नवी पर्पल टॉप  व्हाइट शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । बता दें कि जाह्नवी ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘रूहीआफजा’ की शूटिंग प्रारम्भ की है । इस फिल्म में जाह्नवी, राजकुमार राव के साथ रोमांस करती दिखेंगी .

फिल्म में जाह्नवी कपूर का डबल भूमिका होगा । उनके भूमिका के नाम रूही  आफजा होंगे । फिल्म की शूटिंग मुरादाबाद में होगी, जहां छोटा सा सेट लगाया गया है । इस फिल्म को हार्दिक मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं । ये पहली बार होगा जब राजकुमार राव  जाह्नवी किसी फिल्म में साथ दिखेंगे .

फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी । इसके अतिरिक्त जाह्नवी के पास गुंजन सक्सेना की बायोपिक  करण जौहर की ‘तख्त’ भी है । ‘तख्त’ में जाह्नवी के अतिरिक्त करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर  अनिल कपूर नजर आएंगे । यह फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी .