बेटी श्वेता नंदा का पिता अम‍िताभ बच्चन ने सेलिब्रेट किया 45 वां जन्मदिन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हमेशा किसी न किसी विषय को लेकर सुर्ख़ियों में छाए रहते है। फिर चाहे वो ट्वीटर पोस्ट हो या अपकमिंग प्रोजेक्ट। आज यानी 17 मार्च काे इन्हाेंने अपनी बेटी श्वेता नंदा का 45 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दें कि अमिताभ अपनी बेटी श्वेता के बेहद करीब हैं। इस बात का सबूत पब्ल‍िक इवेंट में दोनों की ट्यून‍िंग और सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई तस्वीरों में मिलता है।

बेटी श्वेता के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन ने खास तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मद‍िन की बधाई दी है। अमिताभ ने बेटी को जन्मद‍िन की बधाई देते हुए बचपन की तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में श्वेता संग ब‍िग बी और जया बच्चन नजर आ रहे हैं। ब‍िग बी ने ल‍िखा, दुन‍िया की सबसे अच्छी बेटी को जन्मद‍िन की बधाई, कितनी खूबसूरती से तुम बड़ी हुईं।

अभ‍िषेक बच्चन ने श्वेता संग बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी और ल‍िखा, “जन्मद‍िन की बधाई big sis!! Shwetdi. Love you.” अमिताभ बच्चन कई मौकों पर बेटी श्वेता संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। श्वेता ने बीते द‍िनों एक किताब ल‍िखी है, इस पर अमिताभ ने खुशी जताते हुए ल‍िखा था, तुमने दादा की व‍िरासत को आगे बढ़ाया, इस बात की बहुत खुशी है। फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाली श्वेता किसी फिल्मी स्टार से कम नही है।