बीजेपी ने इस बात पर अखिलेश को याद दिलाया, मुलायम का ये बयान

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला है कि बीजेपी राज में उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश बनता जा रहा है. बीजेपी ने देश ही नहीं संसार में प्रदेश की बदनामी करा दी है.

प्रदेश सरकार अपराधों पर नियंत्रण करने में पूरी तरह विफल रही है. न तो प्रदेश से क्रिमिनल बाहर गए हैं  न ही कारागार जाने का उन्हें कोई डर है. माफिया  अफसरशाही के गठजोड़ से अपराधियों के धंधे बेरोकटोक फल-फूल रहे हैं.

अखिलेश ने रविवार को एक बयान में बोला कि प्रदेश में जघन्य अपराधों की बाढ़ आना चिंताजनक है. अलीगढ़ की घटना अभी भूली भी नहीं थी कि हमीरपुर में छात्रा के किडनैपिंग औरसामूहिक बलात्कार के बाद मर्डर की समाचार ने झकझोर दिया. इसी तरह बरेली, वाराणसी, जालौन, कुशीनगर  मेरठ में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाओं से जनता में गहरा आक्रोश है.

यूपी में जंगलराज बताना पूरी तरह तथ्यों से परे

भाजपा ने बोला है कि कि अलीगढ़ की घटना पर बयान देने से पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव को अपने गिरेबां में भी झांक लेना चाहिए. उनका यूपी में जंगलराज बताना पूरी तरह निराधार  तथ्यों से परे है.
पार्टी प्रवक्ता अशोक पांडेय ने बोला कि बीजेपी सरकार ने ही ऐसी घटनाओं पर मृत्युदंड का कानून बनाया है जबकि पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह ने तो बोला था कि नौजवानी में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं. ऐसे मामलों में मृत्युदंड उचित नहीं है.

जहां तक बीजेपी सरकार का सवाल है तो अलीगढ़ की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. चार आरोपियों को तत्काल अरैस्ट कर लिया गया.