बिहार में जीजा ने साली के साथ मजाक मजाक में कर डाला ये काम, फिर परिवार वालों ने जीजा की…

अभी हाल ही में बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपका रिश्तों नातों से यकीन उठ जाएगा।

 

इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक गांव में एक युवक ने 21 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर घासलेट छिड़ककर आग लगा दी। जिसके कारण पीड़िता की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी। वहीं इस  मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक किशोरी दो दिन पहले अपने परिवार वालों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी। लेकिन बुधवार को जब किशोरी अपने गांव वापस लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी उसके साथ आ गया।

तथा जब पीड़ित किशोरी के परिवार वाले खेती पर काम करने के लिए घर से बाहर गए तो आरोप ने घर में किशोरी को अकेली पाकर उसके साथ बलात्कार किया और लड़की ने जब इस बारे में सबको बताने की धमकी दी, तो आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आए और आरोपी को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाज पीड़िता को गंभीर हालत में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान गुरुवार की सुबह ही उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।