बिहार चुनाव को लेकर संजय राउत ने दिया ये बड़ा बयान, कहा खड़ा होना पड़ेगा…

यह पूछे जाने पर कि क्या हाल ही में संसद में पारित कृषि विधेयक एक चुनावी मुद्दा होगा, राउत ने कहा कि बिहार राष्ट्रीय राजनीति में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है और वहां चुनाव विकास, कानून व्यवस्था और शासन के मुद्दों पर लड़े गए।

 

जाने जाएं। उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बिहार में एक राजनीतिक मुद्दा बनाने के लिए राज्य में पार्टियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अगर इन मुद्दों को सुलझा लिया जाए, तो कुछ को मुंबई से लाया जा सकता है।

शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने पूछा कि ऐसे माहौल में चुनाव कैसे होंगे। देश जरूर जानना चाहेगा। चुनाव प्रचार और रैलियां कैसे होंगी? वोटिंग ऑनलाइन नहीं हो सकती। मतदाताओं को लाइन में खड़ा होना पड़ेगा। उन्होंने कहा, ‘महामारी के डर से लोग अपने घरों को नहीं छोड़ रहे हैं, इसलिए वोट शेयर में गिरावट नहीं होनी चाहिए।’

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को यह जानने की कोशिश की कि कोरोना वायरस की महामारी के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव कैसे होंगे। राज्य में 28 अक्टूबर, 3 और 7 अक्टूबर को तीन चरणों में चुनाव होंगे।

राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी गई है क्योंकि बिहार विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है, इसलिए सवाल यह है कि क्या कोरोना खत्म हो गया है।’