बिग बॉस 12: शो में आएगा नया मोड़

बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर े। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

Image result for बिग बॉस 12: शो में आएगा नया मोड़

बिग बॉस हमेशा ही शो में होने वाली लड़ाईयों के साथ सुर्खियों में बना रहता है। इसके साथ ही शो में हर दिन नए ट्वीस्ट आते है जिससे शो में फैंस का इंटरस्ट बढ़ता है लेकिन इस बार शो की टीआरपी खराब चल रही है। मेर्कस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में शो के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है।

खबरों पर विश्वास किया जाए तो घर में एक बार फिर भजन सिंगर अनूप जलोटा की वापसी होने वाली है। इतना ही नहीं बल्कि शो के एक और सदस्य श्रीसंत की घर में वापसी होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रीसंत को शो में मिड विक में एनिमेशन हुआ था जिसमें श्रीसंत को निकाला गया था लेकिन उन्हें शो के बाहर ना निकाल कर अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूप में भेजा गया था।

शो में हुए नॉमिनेशन में अनूप जलोट को भी घर के सदस्यों की नजरों में बेघर किया गया था लेकिन उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया था जहां बैठकर वो घ वालों की हरकतों को देख रहे थे। सीक्रेट रूम में जाने के बाद उन्होंने देखा कि कैसे उनके जाने के बाद घर के सदस्य शिवाशीष से जसलीन की नजदीकियां बढ़ रही है।