बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा करते हुए सेल्फी लेते नजर आए जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन

महाराष्ट्र के उस समय विवादों में आ गए जब वह बाढ़ग्रस्त इलाके का दौरा करते हुए सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हुए थे  इसने विपक्ष को सरकार को आड़े हाथ लेने का मौका दे दिया था. अब वही मंत्री एक वीडियो में पानी में तैरकर एक गांव में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.इसका वीडियो शनिवार को बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रसिद्ध नारे सबका विश्वास नारे का प्रयोग किया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लाल घेरे वाला शख्स बाढ़ग्रस्त क्षेत्र को पार कर रहा है. बीजेपी ने लिखा, ‘महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन बाढ़ प्रभावित गांव में पहुंचने के लिए तैरकर जाते हुए. इस तह बीजेपी सबका विश्वास जीतती है.

पांच बार के विधायक महाजन शनिवार को महाराष्ट्र के सांगली के दौरे पर गए थे. यह जिला बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित है. इस दौरान वह नाव में बैठकर कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते, हाथ हिलाते  सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए थे. मंत्री के वीडियो को राष्ट्रवादी कांग्रेस (एनसीपी) के नेता धनंजय मुंडे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था. एनसीपी ने मंत्री से सवाल पूछते हुए बोला था कि क्या वह पर्यटन पर थे.
इतना ही नहीं एनसीपी ने सीएम देवेंद्र फडणवीस से उनके असंवेदनशील जल संसाधन मंत्री का त्याग पत्र लेने की मांग भी की थी. धनंजय मुंडे ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘मंत्री गिरीश महाजन  ऑफिसर मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रहे हैं. क्या नेताओं में कोई संवेदनशीलता नहीं बची है? देवेंद्र फडणवीस जी इस असंवेदनशील मंत्री से त्याग पत्र लीजिए. संबंधित अधिकारियों को निलंबित कीजिए.