बस इतनी सी उम्र में इस एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुकीं ,अब जी रहीं ऐसी जिंदगी

टीवी इंडस्ट्री में कई सारी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपने भूमिका की वजह से लोगों के घरों का हिस्सा बन जाती हैं. यहां तक कि लोग उन्हें उनके वास्तविक नाम से नहीं बल्कि सीरियल में उनके भूमिका से पहचानने लगते हैं. एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं अर्शिफा खान (Arshifa Khan). अर्शिफा महज 16 वर्ष की हैं. इतनी छोटी सी आयु में वह अब तक कई सारे सीरियल्स में कार्य कर चुकी हैं.
अर्शिफा ने अपने करियर की आरंभ 7 वर्ष पहले ‘छल’ से की थी. इस सीरियल में अर्शिफा ने मुस्कान उप्पल का भूमिका निभाया था. उस वक्त अर्शिफा महज 9 वर्ष की थीं. हालांकि पहचान ‘वीर की अरदास वीरा’ सीरियल से मिली. इस सीरियल में अर्शिफा ने गुंजन का भूमिका निभाया था.
गुंजन के भूमिका ने अर्शिफा को पहचान दिलाई. इसके बाद ‘फियर फाइल्स’, ‘उतरन’, ‘ये हैं मोहब्बतें’  ‘गंगा’  ‘मेरी दुर्गा’ सीरियल में भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही ‘पापा बॉय चांस’ सीरियल में गुनगुन का भी भूमिका निभाया. टीवी सीरियल्स के अतिरिक्त अर्शिफा कई एडवरटाईजमेंट में नजर आ चुकी हैं.
निजी जिंदगी की बात करें तो अर्शिफा यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली हैं. अर्शिफा का जन्म साधारण परिवार में हुआ था. उनके पिता जॉब करते हैं जबकि मां हाउसवाइफ हैं. बोलाजाता है कि भाइयों  मां के सपोर्ट की बदौलत वह टीवी इंडस्ट्री तक पहुंचीं.
अर्शिफा को एक्टिंग के अतिरिक्त डांसिंग का भी शौक है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसके साथ ही फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.