बवाना में स्कूल जा रही टीचर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। बवाना में अज्ञात हमलावरों ने 38 वर्षीय सरकारी स्कूल टीचर की गोली मारकर हत्या दी। ये मामला सोमवार का है जब टीचर अपने घर से सुबह स्कूल जाने के लिए निकली थीं। उन्हें अपने बैच के अकादमिक कार्यों के लिए स्कूल में सम्मानित किया जाना था लेकिन उसके कुछ घंटों पहले ही हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि ये घटना पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर हुई।Image result for बवाना में स्कूल जा रही टीचर की गोली मारकर हत्या

सुनीता
सुनीता के शरीर में तीन गोलियां दागी गई

सुनीता हरियाणा के सोनीपत जिले के फिरोजपुर में एक सरकारी स्कूल में प्राथमिक विद्यालय में टीचर थीं। पुलिस ने बताया कि सुनीता के शरीर में तीन गोलियां दागी गई हैं। सीने और पेट पर हमलावरों ने 3 गोलियां दागी हैं। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे कारणों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

सुनीता को सम्मानित किया जाना था
स्कूल की तरफ से सुनीता को सम्मानित किया जाना था

घरवालों ने बताया कि स्कूल की तरफ से सुनीता को सम्मानित किया जाना था, वो नाश्ता तैयार कर घर से निकली थी। वहीं, पुलिस ने बताया कि जब घटना की सूचना मिली तो, सुनीता को मौके से अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पति मंजीत ने इस घटना में अपना हाथ होने से इनकार किया और कहा कि उसका कोई भी विवाद नहीं था।