बच्चे होने के बाद पेरेंट्स ऐसे बनाएं सेक्स लाइफ को बेहतर

अक्सर बच्चे होने के बाद सेक्स लाइफ काफी बदल जाती है. बच्चे की जिम्मेदारी बढ़ने से अक्सर कपल को सेक्स करने का समय नहीं मिलता और दोनों के बिहस फिर वो अट्रैक्शन नहीं रहता. अगर लाइफ में सेक्स कम हो जाये तो लाइफ बोरिंग हो जाती है. अगर आप नहीं चाहते कि सेक्स लाइफ बोरिंग हो तो जानिए इन तरीकों को जिनसे आप पहले वाली सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं.
Image result for सर्दी में महिलाएं चाहती हैं पसंदीदा पोजीशन सेक्स

बच्चा जब छोटा है तो वो पेरेंट्स के पास ही सोता है और ऐसे में पेरेंट्स के लिए कुछ भी करना सम्भव नहीं होता. ऐसे में आप ये कर सकते हैं कि अपने बैडरूम को छोड़कर अपने ड्राइंग रूम या स्टडी रूम को ही अपना डेस्टिनेशन बना लें. इससे ये होगा कि आपका बच्चा भी डिस्टर्ब नहीं होगा और आप इस पल को खुलकर एन्जॉय कर पाएंगे. इसी के साथ जितना हो सके एक दूसरे के लिए टाइम निकाले. ये थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन आ इस तरीके को अपना सकते हैं.

इसके अलावा बच्चे को कुछ समय के लिए अपने घर वालों को भी दे सकते हैं जिससे वो उसका ख्याल रखें. हर छोटे-छोटे पल को आप अपने लिए खास बना लें. इसी पल से आपकी सेक्स लाइफ में रोमांच बना रहेगा और बोरिंग भी नहीं होगा. सेक्स के लिए अगर टाइम नहीं निकल रहा है तो आप अपने पार्टनर को लव नोट्स भेज सकते हैं. इससे आपको यंग कपल का एहसास होगा. जब भी बिस्टेर में हों एकदूसरे को छूते रहें, ऐसे में आपके बीच गर्माहट बनी रहेगी और सेक्स लाइफ बोरिंग भी नहीं होगी.