फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल: रेडमी नोट 5 प्रो, रियलमी 2 पर मिल रही है भारी छूट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद ही उपयोगी साबित हो सकती है।ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए बंपर सेल लेकर हाजिर है। बता दें कि 1 से 5 नवंबर तक चलने वाली फिल्पकार्ट बिग दिवाली सेल में स्मार्टफोन्स पर कई आकर्षक ऑफर और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस दिवाली सेल में अपना पसंदीदा स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो हम आपको यहां बता रहे हैं कुछ टॉप के स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में।Image result for फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल
बता दें कि 4 जीबी रैम वाले शाओमी के इस फोन को आप फ्लिपकार्ट सेल में 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत लेने पर आपको 11,700 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। टेक जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक अगर आप इस फोन को मास्टर कार्ड के जरिए खरीद रहे हैं तो पहली बार पेमेंट करने पर आपको 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से लेने पर आपको 5 % की अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

रियलमी 2
डिस्प्ले नॉच, ड्यूल रियर कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आने वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। मास्टर कार्ड से पहली बार पेमेंट करने पर 10% की छूट मिलेगी और अगर आप Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से इसे लेते हैं तो आपको 5 % की अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

वीवो वी 9 प्रो
वीवो वी 9 प्रो पर 2,000 रुपये की छूट दी जा रही है। डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 15,990 हो गई है। इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी लिया जा सकता है। नो कॉस्ट ईएमआई की शुरुआत 2,665 रुपये से होगी। इसके साथ ही ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसकी खरीददारी करने पर आपको 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

वीवो वी 11
भारत में वीवो वी 11 एक टॉप सेलिंग स्मार्टफोन है। डिस्काउंट के बाद इसके 6 जीबी रैम वाले वेरियंट को आप 20,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस कीमत में आपको वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी सुविधा दी जा रही है। 25 % के डाउन पेमेंट के बाद आप इसे 875 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।