फॉक्सवैगन ने अपनी सबसे चर्चित कार पोलो को भारत में किया लांच

फॉक्सवैगन ने अपनी सबसे चर्चित कार पोलो, एमियो और वेंटो का कनेक्ट एडिशन भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने नए एडिशन को कई बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है। लांच की गई कार में कनेक्टिविटी सिस्टम सबसे खास होगा। जिससे आप ड्राइवर के गाड़ी चलाने के अंदाज तक का पता कर सकते है साथ ही आप कार की हर गतिविधियों पर भी नजर रख सकते हैं। जिसमें कार के ट्रिप, शेयर लोकेशन, फ्यूल कॉस्ट आदि शामिल है।

Image result for फॉक्सवैगन ने अपनी सबसे चर्चित कार पोलो को भारत में किया लांच

फॉक्सवैगन ने इन कारों में स्मार्ट कनेक्ट का विकल्प भी दिया गया है। जिससे आप अपने स्मार्ट फोन को एप से कनेक्ट करके बहुत सारी सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं। कार के एक्सटीरियर में भी कंपनी द्वारा कई बदलाव किये गए हैं। जिनमें कार्बन की फिनिशिंग में OVRMs, ग्लॉस ब्लैक रूफ , 16-इंच का ग्रे अलॉय व्हील आदि हैं।

नए कनेक्ट एडिशन में ग्लोसी रूफ के साथ साइड फॉयल और मून स्टोन कलर्ड रेडियो, ग्लॉवबॉक्स लाइट, रियर USB चार्जिंग पोर्ट आदि फीचर्स दिए गए हैं। फॉक्सवैगन वेंटो में सुरक्षा के लिहाज से डुअल फ्रंट साइड एयरबैग्स की सुविधा भी कंपनी द्वारा दी गई है।,

कनेक्ट एडिशन की लांचिंग पर पैसेंजर कार के डायरेक्टर, स्टीफन नैप ने कहा, “कि फॉक्सवैगन के कनेक्टेड एडिशन से हमें बेहद उम्मीद है। यह इन कारों की ब्रिकी में गतिशीलता पैदा करने में सहायक होगा।

कीमत की बात करें तो
पोलो की कीमत –  5.55 लाख से 9.39 लाख रुपये
एमियो की कीमत –  5.65 लाख से 9.99 लाख रुपये
वेंटो की कीमत – 8.38 लाख से 14.02 लाख रुपये  है।