फिल्म ‘जीरो’ के बौने ने ट्रेलर में ही मचा दिया है धूम

 बॉलीवुड के बादशाह यानी किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर के आते ही कुछ ही देर में इंटरनेट पर इसने सनसनी मचा दी है. ट्रेलर के रिलीज होने के महज 24 घंटे के अंदर ही इसे 2 करोड़ से ज्यादा बाद लोग देख चुके हैं.

Image result for फिल्म 'जीरो' के बौने ने ट्रेलर में ही मचा दिया है धूम

यहां चर्चा कर दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स की तरह नजर आयेंगे. जिस कारण फैंन्स में बौने बादशाह को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी है. यदि आपको याद हो तो बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के 2 नवंबर को  53वें जन्मदिन के मौके पर जीरो का ट्रेलर रिलीज किया गया था.

क्या है ट्रेलर में 
ट्रेलर में बौने नजर आ रहे शाहरुख खान की लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है. हालांकि कई जगह ट्विस्ट एंड टर्न दिख रहा है और कहानी के पहलु बदलते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर 3 मिनट और 14 सेकेंड का है जिसमें हर तरफ शाहरुख ही दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिखेंगी, जबकि कैटरीना कैफ का रोल ग्लैमरस होगा. अलग-अलग किरदार में तीनों ही स्टार्स काफी अक्ट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं.
रिलीज डेट
यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं.