फिर सामने आया अभिनेता आमिर खान से जुड़ा ये खुलासा, प्रिगनेंट गर्लफ्रेंड को भेजा था लन्दन

आज हम बालीवुड के परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहुर अभिनेता आमिर खान से जुड़े कुछ ऐसे पहलुओ के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसे जानकार आप हैरान जायेंगे! अभी हाल ही में आमिर खान करन जौहर के शो काफी विध करन में पहुंचे

जहाँ पर करन ने आमिर से पूंछा की क्या कभी आपने कभी भी किसी को रिलेशन में धोखा दिया है,तो उन्होंने जवाब दिया कि हां,और उन्होंने यह भी माना वह अक्सर अपनी पत्नी से झूठ बोला करते थे!आपको बता दे कि आमिर ने यह नहीं बताया कि उन्होंने किसे धोखा दिया या किसके साथ डूएल रिलेशन में रहे है!

हमारे बालीवुड इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे अभिनेता हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से लाखो दिलो पर राज किया है! लेकिन उनकी जिनदगी के भी कुछ ऐसे पहलू है जिनके बारे में शायद ही किसी भी को पता हो!

लेकिन कुछ सालो पहले एक विदेशी पत्रकार ने यह दावा किया था कि वह आमिर खान के साथ लिव इन रिलेशन में रह चुकी है! और आमिर के बच्चे की माँ भी बन चुकी है! एक पापुलर मैगजीन में छपा था कि आमिर खान का एक नाजायज बेटा भी है! एक ब्रिटिश पत्रकार ने दावा किया है कि आमिर मेरे बच्चे के पिता है!इस महिला का नाम जेसिका हाईस है!और उसे 2003 में बेटा हुआ था! और इसका नाम जान है!

आपको बता दे कि आमिर और जेसिका की मुलाकात विक्रम भट्ट की फिल्म गुलाम के दौरान हुई थी और दोनों रिलेशन में भी थे! और उसी समय वह प्रिगनेंट हो गई तब आमिर ने उस बच्चे को गिराने की बात कही थी, और इस रिश्ते के बारे में किसी को न बताने के लिए कहा था!

लेकिन वह नहीं मानी उसके बाद लेसिका लन्दन चली गई,और वहां पर एक बेटे को जन्म दिया! लेकिन आमिर ने इस मामले में कहा कि उसका उससे कोई भी सम्बन्ध नहीं रहा है, और न ही वह उनका बेटा है!