फरीदबाद : महिला ने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ का किया विरोध करना पड़ा महंगा

फरीदबाद में एक महिला ने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी उसके घर पहुंच गया और वहां जाकर उसके पति और उनकी जमकर धुनाई कर दी. घटना की पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Image result for फरीदबाद : महिला ने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ का किया विरोध तो उसके पति की जमकर धुनाई

फिलहाल घायल महिला और उनके पति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पुलिस से मामले की शिकायत कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उचित करवाई की जा रही है.

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से आई सीसीटीवी में कैद तस्वीर को जरा गौर अब देखिए जो फरीदाबाद में कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है. जी हां, महिलाओं की सुरक्षा और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के लिए नए-नए कानून बनाए जाने के बाद भी समाज में घिनौनी मानसिकता की सोच रखने वाले लोगों में इन कानूनों का कोई भी खौफ नहीं है.

इसका जीता-जागता सबूत दिखाई दिया स्मार्ट सिटी की लिस्ट में शामिल फरीदबाद के सेक्टर 23 इलाके में. जहां एक महिला को अपने पड़ोसी द्वारा बार-बार छेड़छाड़ करने का विरोध महंगा पड़ गया. महिला के मुताबिक उसने पड़ोसी द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत अपने पति से की थी जिसके बाद उसके पति ने आरोपी युवक के घर पर इसकी शिकायत कर दी.

इसी शिकायत से खफा सिरफिरे ने महिला के घर पहुंच कर उसके पति को घर से बाहर बुलाया. उसका पति घर से बाहर निकल कर कुछ समझ पाता कि इससे पहले आरोपी ने बाहर आते ही उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. शोर सुनकर उसकी पत्नी भी उसे बचाने दौड़ी लेकिन आरोपी ने उनको भी धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिसके बाद उसे बचाने उसके पड़ोसी भी पहुंचे, लेकिन आरोपी उनके भी काबू नही आया और उनके साथ बुरी तरह मारपीट करता रहा.

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.