पूर्व डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के मिट्टी में मिलने का इंतजार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2013 में भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए गठबंधन के साथ नाता तोड़कर हर सार्वजनिक मंचों पर कहा करते थे “मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।” बता दें कि अब पिछले साल ही नीतीश ने भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया। उसके बाद अब बिहार के ही पूर्व डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के मिट्टी में मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

Image result for नितीश ने बदले अपने, सुर तेजस्वी ने कसा तंज

आपको बता दें कि बिहार के पहले सीएम श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर आयोजित कांग्रेस के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद के लिए इतने लालची हो गए हैं कि उन्हें उससे परे कुछ दिखाई ही नहीं देता है इसलिए वह जहां भी जाते हैं उनका स्वागत जूतों के साथ होता है। बता दें कि नीतीश कुमार पर कई मौकों पर चप्पल या जुते फेंके जा चुके हैं।

राजद सुप्रीमो लालू यादव की राजनीतिक विरासत संभाल रहे तेजस्वी यादव ने पिछले साल नीतीश कुमार के राजद-जेडीयू महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ गठबंधन बनाकर बिहार में सरकार गठन करनें को लेकर भी तंज कसा और उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे, उन्होंने भाजपा के साथ हाथ तो मिला लिया है बस अब उनके मिट्टी में मिलने का इंतजार है।