पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया ये आरोप…

तनुश्री दत्ता -नाना पाटेकर यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ने लगा है. तनुश्री दत्ता की चुप्पी तोड़ने के बाद से हर महिला अपने साथ हुई गलत हरकत को सार्वजनिक रूप से बती रही है. अब हाल ही में बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बिना किसी का नाम लिए एक सीनियर एक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. पूनम का आरोप है कि फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के वक्त एक बेडरूम सीन के दौरान वो ऐसे बिहेव कर रहे थे जिससे मुझे परेशानी हो रही थी और मैं असहज महसूस कर रही थी. पूनम ने कहा मैं उन एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती बस इतना कह सकती हूं कि उनकी बेटी मेरी उम्र की है. बता दें, मूवी में पूनम के अपोजिट शक्ति कपूर हैं.  वहीं दूसरी और तनुश्री मामले में ताजा अपडेट है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी नाना से इस मामले में 10 दिन के अंदर अपना स्पष्टीकरण जमा कराने का आदेश दिया है.

Image result for पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया आरोप

तनुश्री अपने वकील नितिन सत्पुते के साथ बुधवार को ओशिवरा थाना पहुंची. उनके वकील ने 40 पेज की शिकायत पुलिस को सौंपी, जिसमें नाना के अलावा तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत थी.

Image result for पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया आरोप

तनुश्री का ये है आरोप
तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर उनके साथ गलत बर्ताव किया था. उनका कहना है कि फिल्म में स्पेशल डांस नंबर के दौरान नाना ने उनका शोषण किया. तनुश्री ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर नाना का साथ देने का आरोप लगाया है.तनुश्री ने कहा था, फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर मैं आइटम नंबर की शूटिंग के लिए आया जाया करती थी. इस दौरान सेट पर कई बार नाना पाटेकर से मिलना हुआ जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी को भी मेरी बात पर विश्वास नहीं हुआ. स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद मुझपर हमला भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मुझे और उनके परिवार को बचाया था.

Image result for पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया आरोप

बता दें कि अब तक कई एक महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. इसमें नाना पाटेकर समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं.