The Union Home Minister, Shri Rajnath Singh chairing a meeting of the Hindi Advisory Committee of the Ministry of Home Affairs, in New Delhi on June 02, 2017. The Minister of State for Home Affairs, Shri Kiren Rijiju is also seen.

पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लिया ये बड़ा फैसला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में काफिले के दौरान सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बड़ा फैसला किया है. गृह मंत्रालय राजनाथ सिंह ने कहा है कि अब कश्मीर घाटी में सेना के काफिलों के दौरान आम लोगों की आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा. बता दें कि कल हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए.

The Union Home Minister, Shri Rajnath Singh chairing a meeting of the Hindi Advisory Committee of the Ministry of Home Affairs, in New Delhi on June 02, 2017.
The Minister of State for Home Affairs, Shri Kiren Rijiju is also seen.

 

जम्मू के बडगाम पहुंचे राजनाथ सिंह ने आज शहीदों को कंधा भी दिया. इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि हम आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई जीतेंगे. उन्होंने कहा, ‘’सेना और सुरक्षा बलों के काफिले की यात्रा के दौरान आम यातायात को प्रतिबंधित किया जाएगा.’’ राजनाथ सिंह ने आज अस्पताल में भर्ती सीआरपीएफ जवानों से भी मुलाकात की और उनका हाल जाना.

इस दौरान राजनाथ सिंह ने बिना नाम लिए हुर्रियत कॉन्फ्रेंस पर भी हमला किया. राजनाथ सिंह ने कहा, ‘’पाकिस्तान और आईएसआई से पैसा लेने वाले कुछ लोग कश्मीर में हैं. इन लोगों को मिली सुरक्षा पर पुनर्विचार किए जाने की जरूरत है.’’ उन्होंने कहा, ‘’जम्मू कश्मीर में कुछ तत्वों के तार आईएसआई और आतंकी संगठनों से जुड़े हैं.’’