पीएम मोदी ने कहा युवाओ के लिए बनाऊंगा ये जिम, जानकर लोग हो रहे हैरान

आज संसद में आम बजट पेश कर दिया गया है व बजट पेश होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बोला कि यह देश को समृद्ध व जन-जन को समर्थ बनाने वाला बजट साबित होगा।

Image result for जिम

बता दें कि इस बजट से गरीब को बल मिलेगा व युवा को बेहतर कल भी मिलेगा। बता दें कि इस बजट के माध्यम से मध्यम वर्ग को प्रगति भी मिलेगी। विकास की गति को इसे गति भी मिलेगी। इस बजट से कर व्यवस्था में सरलीकरण भी होगा, इन्फ्रास्ट्रक्चर का आधुनिकीकरण भी किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बोला गया है कि आज लोगों के ज़िंदगी में नयी आकांक्षाएं व अपेक्षाएं हैं। यह आम बजट देश को विश्वास दे रहा है कि, इन्हें पूरा किया जा रहा है व ये विश्वास दे रहा है कि दिशा ठीक है, प्रोसेस अच्छा है, गति ठीक है इसलिए लक्ष्य तक पहुंचना तय है। बजट उद्यम व उद्यमों को मजबूत बनाने का कार्य करेगा। वहीं देश में स्त्रियों की सहभागिता को भी बढ़ाया जाएगा।

साथ ही पीएम मोड ने अपनी सरकार के पहले कार्यकाल की तारीफ करते हुए बोला है कि ये एक ग्रीन बजट है, जिसमें पर्यावरण, इलेक्ट्रिक मोबिलिटी व सोलर सेक्टर पर विशेष बल दिया गया है। जबकि पिछले 5 वर्ष में देश निराशा के वातावरण को पीछे छोड़ चुका है व आज हमारा देश उम्मीदों व आत्मविश्वास से भरा है।