पार्टनर से इस तरह सेक्स करने के लिए कहें लड़कियां, हमेशा बनी रहेंगी वर्जिन !

नई दिल्ली: आज के इस मॉडर्न वर्ल्ड में ज्यादातर लोग फ्रैंक हो गए है। सेक्स के प्रति जागरूकता काफी बढ़ गई है, और अब शादी से पहले सेक्स बहुत कॉमन भी होता जा रहा है। जहाँ एक ओर लोग फ्रैंकली सेक्स के लिए नहीं हिचकिचा रहे हैं, वहीँ दूसरी ओर कुछ लोग अपनी और अपने पार्टनर की विर्जिनिटी को भी सुरक्षित करना चाहते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं तो हम आपको ड्राई सेक्स की सलाह देंगे।

वर्जिन

ड्राई सेक्स न केवल आपके पार्टनर की विर्जिनिटी को सुरक्षित रखेगा बल्कि आपको आपके पार्टनर के क्लोज भी ले जाएगा। साथ ही आपको सेक्स का भी आनंद आएगा बस इसमें एक समस्या यह कि इसमें आप चरमसुख तक पहुँच जाएंगे पर आपके पार्टनर को यह चरमसुख पहुँचाना आपके लिए थोड़ा कठिन होगा।

 

अगर आप ड्राई सेक्स करना चाहते हैं तो इसके लिए आप पार्टनर से इस बारे में बात करने से शर्माये नहीं, क्योंकि ड्राय सेक्स में सबसे ज्यादा समस्या होती है कि महिलाएं ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती हैं। जबकि पुरुष ब्लो जॉब से आसानी से ऑर्गैज़्म तक पहुंच जाते हैं।

इसके लिए आपको थोड़ा अपने महिला पार्टनर को समझाना होगा और थोड़ी मशक्कत करती पड़ेगी। महिला पार्टनर को चरमसुख यानि ऑर्गेज़्म तक पहुँचाने के लिए आपको उनके क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करें। इससे आपकी महिला पार्टनर ख़ुशी-ख़ुशी ऑर्गेज़्म तक पहुँच जाएगी।

ड्राई सेक्स करने के लिए आपको बता दें कि इसके लिए अपना अंडर वियर को न उतरें। लेकिन अपने कपडे सारे उतार दें। वो इसलिए फ्लूइड जब डिसचार्ज हो तो वो वजाइना में ना जाए। ड्राई सेक्स में अपने पार्टनर के संवेदनशील अंगों को सहलाए। होंठों को चूमें ऐसा करने से आपका पार्टनर चरमसुख प्राप्त कर सकेगा।

ऐसा करने से आपको आनंद की प्राप्ति भी होगी आयर इसके साथ- साथ आपके पार्टनर की विर्जिनिटी भी सेफ रहेगी।